11 DEC Admission portal open for M. SC-Botany, M. SC - Microbiology, M. SC-Bio Technology and Other classess
13 SEP सभी छात्र छात्राओं को सूचित किया जाता है कि जो छात्र स्नातक अंतिम वर्ष में पर्यावरण विषय लिए हुए हैं ऐसे छात्र स्नातक प्रथम वर्ष के पेपर के साथ सम्मिलित होंगे ऐसे छात्रों का प्रवेश पत्र अपलोड किया जाएगा जिसे छात्र फिर से डाउनलोड कर सकते हैं
13 SEP बी ए/ बी एस सी / बी कॉम प्रथम /द्वितीय pvt. तथा एम ए पूर्व pvt. के छात्र -छात्राओं को महाविद्यालय से उत्तरपुस्तिका का वितरण 16/09/2020 से 21/09/2020 तक किया जायेगा.
27 AUG महाविद्यालय में वर्ष 2020-21 में प्रवेश के इन्छुक छात्र - छात्राओं को सूचित किया जाता है कि प्रवेश समिति के अनुसंशा पर, निम्नानुसार शुल्क जमा कर प्रवेश प्राप्त कर सकते है | यहाँ क्लिक करे
18 AUG शासकीय ठा छे ला स्नातकोत्तर महाविद्यालय, जांजगीर के छात्र- छात्राओं के डाटा कलेक्शन गूगल फार्म यहां दिया जा रहा है। जिन कक्षा के परीक्षार्थियों को ये फार्म भरना है उनकी सूची इस प्रकार है। 1. बी.एस-सी., बी.ए., बी. काम. भाग-1 प्रायवेट केवल 2. बी. एस-सी., बी.ए., बी. काम.भाग-2 प्रायवेट केवल 3. बी. एस-सी., बी.ए., बी. काम.भाग-3 नियमित और प्रायवेट दोनों 4. एम.एस-सी., एम.ए., एम.काम. II सेमेस्टर नियमित और एटीकेटी 5. एम.एस-सी., एम.ए., एम.काम. IV सेमेस्टर नियमित और एटीकेटी 6. एम.ए., एम.एस-सी., एम.काम. प्रायवेट (प्रथम एवं फाइनल) 7. एल एल बी. पार्ट-1, 2, 3 (II - सेमेस्टर नियमित और एटीकेटी) 8. एल एल एम. पार्ट-1, 2 (II - सेमेस्टर नियमित और एटीकेटी) विद्यार्थी सभी प्रविष्ठियां सही सही भरें। ईमेल भरते समय सावधानी रखें कि ईमेल हमेशा small latters यानी अंग्रेजी के छोटे अक्षर से ही शुरू होता है। प्रत्येक विद्यार्थी को एक बार ही फार्म भरने का अवसर मिलेगा इसलिए सावधानी से भरें एवं सबमिट करने के पहले एक बार फिर से चेक करलें। *बी.एस-सी., बी.ए., बी.काम. पार्ट 1 एवं 2 के नियमित छात्र छात्राओं को ये फार्म नहीं भरना है। ये छात्र- छात्राएं बार-बार फोन करके इस बारे में न पूछें। अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे
22 FEB मुख्य परीक्षा 2020 B. SC 1st,BA1st & B. Com 1st FC-English language की समय सारणी के परिवर्तन के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना
18 FEB शिक्षा का अधिकार - क्रियान्वयन की चुनौतियां एवं भावी सुधार के उपाय-One Day international Seminar on